जशपुर जिले के भागलपुर में युवक के गले में हैंड ड्रिल घुसाकर हत्या, इलाके में सनसनी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जशपुर जिले के भागलपुर में युवक के गले में हैंड ड्रिल घुसाकर हत्या, इलाके में सनसनी

JASHPUR. छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के भागलपुर गांव में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक के गले में हैंड ड्रिल घुसाकर उसकी हत्या की गई है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जिले के एसडीओपी रविशंकर, एडिशनल एसपी उमेश कश्यप समेत फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 





घर के आंगन में दिखी खून से लथपथ लाश





युवक की हत्या का मामला उस समय सामने आया, जब मृतक की मां ने सुबह अपने बेटे को खून से लथपथ घर के आंगन में पड़ा हुआ देखा। भागलपुर निवासी आशीष भगत रात में अपने घर में था। तभी देर रात अज्ञात आरोपियों ने आशीष की नृशंस हत्या कर दी। परिजनों ने घटना की जानकारी सुबह जशपुर पुलिस को दी है। सूचना पर पुलिस मौके में पहुंची और घटना से जुड़े सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच में लग गई। पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से आरोपियों की तलाश जारी है। 











घटनास्थल से ​हथियार किए बरामद 





घटना स्थल से पुलिस ने हत्या में प्रयोग किए गए हथियार भी बरामद किए है। इस प्रकार की जघन्य हत्याकांड को लेकर पूरे ​इलाके में सनसनी फैल गई है। हत्या को लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं।  



Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Murder in Chhattisgarh छत्तीसगढ़ में हत्या murder of youth in Jashpur murder by inserting hand drill in Jashpur जशपुर में युवक की हत्या जशपुर में गले में हैंड ड्रिल घुसाकर हत्या